Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सुहवल थाना क्षेत्र में ढढनी-नगसर मार्ग पर शनिवार की शाम एक सड़क हादसे में 23 वर्षीय युवक प्रदीप यादव की मौत हो गई। प्रदीप यादव, निवासी सब्बलपुर कलां, अपने मामा के गांव सुगवलियां से लौटते समय एक अज्ञात वाहन की टक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गए।
घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बनाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय गाजीपुर भेज दिया। मृतक के पिता, श्रीकांत यादव, की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपी का पता नहीं चल सका है।

श्रीकांत यादव ने बताया कि प्रदीप तीन भाईयों में सबसे छोटा था और वह मुम्बई में प्राइवेट काम करता था। हाल ही में वह दशहरा की छुट्टी पर घर आया था। पिता ने बताया कि शाम को अपने मामा के गांव से लौटते समय विपरीत दिशा से आ रहे वाहन ने प्रदीप की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके कारण वह गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया।

ग्रामीणों की मदद से प्रदीप को एम्बुलेंस के द्वारा रेवतीपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुहवल थाना के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सड़क हादसे की जांच की जा रही है और मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
'