Today Breaking News

गाजीपुर में बेसों नदी में नहाने गए युवक की डूबकर मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बेसों नदी के पुल पर सोमवार को हुए हादसे में दो लड़के डूब गए। स्थानीय लोगों ने चीख-पुकार मचने के बाद दोनों लड़कों को बचाने की कोशिश की, जिसमें से एक को बचाकर अस्पताल भेजा गया, जबकि दूसरे की डूबने से मौत हो गई।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सिधार गांव निवासी चंचल राम (21) अपने साथी मुस्कान शाह (18) के साथ बेसों नदी में स्नान कर रहा था। दोनों लड़के पुल से नदी में लंबी छलांगें लगा रहे थे। इस बीच, अचानक जलस्तर बढ़ने से दोनों लड़के डूबने लगे। चीख-पुकार सुनकर मौके पर मौजूद लोगों ने तेजी से बचाव की कोशिश की।

घटना के बाद चंचल राम को गहरे पानी से निकालने में देर हो गई, जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। वहीं, मुस्कान शाह को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि बेसों नदी का जलस्तर इस समय काफी बढ़ा हुआ है। आज से चार साल पहले भी इसी जगह पर दो लड़कों की डूबने से मौत हो गई थी, लेकिन प्रशासन द्वारा कोई सुरक्षा उपाय नहीं किए गए हैं। शादियाबाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उन्होंने लोगों से नदी के पास सावधानी बरतने की अपील भी की।
'