Today Breaking News

गाजीपुर में पुरानी रंजिश को लेकर चाकूबाजी, दो सगे भाइयों सहित तीन लोग गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गहमर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पुरानी रंजिश को लेकर चाकूबाजी में दो सगे भाइयों सहित कुल तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।
रविवार की शाम दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान किसी बात को लेकर हुए विवाद में उज्जवल कुमार सिंह को गांव के ही अमित सिंह, अरविंद सिंह पुत्र, विनय यादव, ओम सिंह, सौरभ सिंह ने चाकू मारकर घायल कर दिया।

पीड़ित ने इनके खिलाफ गहमर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं दूसरी घटना देर शाम 7:00 बजे गांव के उत्तर टोला मोहल्ले में संतोष यादव एवं सर्वजीत यादव आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी पीछे से आकर गांव के ही रितिक सिंह, दीपू सिंह, भोला उपाध्याय , रामबली कुशवाहा एवं राजकुमार सिंह ने चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। जिसमें दोनों सगे भाइयों के पेट एवं शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं।

हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। वहीं आस-पास मौजूद लोगों और परिजनों ने दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। सन्तोष की स्थिति चिंताजनक होने पर उसे जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। कोतवाल आर एस नागर ने बताया कि दो अलग-अलग घटनाओं में तीन लोग घायल हुए हैं। पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'