Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद में शुक्रवार को सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर मिर्जाबाद चट्टी के पास उस समय हुआ जब अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी।

मृतकों की पहचान बिहार के नालंदा जिले के चण्डी थाना क्षेत्र के यशवंतपुर निवासी ईशु राज और कंकड़बाग पटना ईस्ट इंदिरा नगर रोड नंबर 4 के गौरव कुमार के रूप में हुई है। वहीं, बाइक पर सवार तीसरा युवक, धीरज कुमार, गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जब ये तीनों युवक बिहार के बक्सर से गाजीपुर की ओर आ रहे थे, तभी मिर्जाबाद मनिया क्षेत्र में सामने से आ रहा चार पहिया वाहन तेजी से उनकी बाइक में टक्कर मारकर फरार हो गया। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ईशु राज और गौरव कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल धीरज कुमार को अस्पताल पहुंचाया और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय स्थित मर्चरी हाउस भेज दिया। वहीं, मृतक ईशु राज के चचेरे भाई रविकांत द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात वाहन और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भांवरकोल थाना के थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी ने बताया कि रविकांत कुमार की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन और चालक के खिलाफ वांछित धाराओं के तहत मामला पंजीकृत किया गया है। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुट गई है।
'