Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर 2 टेलर की आपस में टक्कर, एक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के 325 पर रविवार को मुजफ्फरनगर से पटना जा रही ट्रेलर ने अपने आगे जा रही ट्रेलर की आगे जा रही ट्रेलर को टक्कर मार दी जिससे ट्रेलर पलट गयी जिसमे चालक और सहचालक गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर सुरक्षा अधिकारी यूपीडा गजानन यादव ने मौके पर पहुंच कर अपनी टीम के साथ दोनों घायलों को काफी मशक्कत से निकला गया और एम्बुलेंस से मुहम्मदाबाद सी एच सी ले जाया गया। वहां से जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। जहां सहचालक इसरार निवासी खाई खेरा थाना कैथवली जिला मुजफ्फरनगर ने दम तोड़ दिया वही उसका चाचा चालक सुफियान का इलाज चल रहा है।

ज्ञात हो कि ट्रेलर जिसका नंबर UP 12 BT 9956 है मुजफ्फरनगर से पटना जा रहा था कि करीमुद्दीनपुर थाना के नारायनापुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के 325 पर आगे जा रही ट्रेलर BR28GB1997 को जोरदार टक्कर मार दी जिससे वही पलट गयी और आगे जा रही ट्रेलर का चालक गाड़ी समेत भाग निकला।

इस संबंध में यूंपीडा के प्रबंधक धीरेंद्र ने बताया दो आपस में ट्रेलर की टक्कर में चालक और सहचालक घायल हो गए थे। जिनका जिला अस्पताल में इलाज के दौरान सहचालक इसरार निवासी खाई खेरा थाना कैथवली जिला मुजफ्फरनगर की मौत हो गई। वही उसके चाचा चालक सुफियान का इलाज चल रहा है
'