Today Breaking News

गाजीपुर में गंगा में डूबने से दो किशोरों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के गहमर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बारा गांव के रहने वाले मोहित कुमार शर्मा (15) और अमन शर्मा (14) की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा तब हुआ जब दोनों अपने परिवार के साथ अपनी दादी के दशकर्म संस्कार के लिए गंगा किनारे स्नान करने गए थे। दोनों बच्चों के डूबने से गांव में मातम पसर गया है।
मोहित कुमार शर्मा पुत्र अनिल कुमार शर्मा और अमन शर्मा पुत्र वीरेन्द्र शर्मा, दोनों गहरे पानी में चले गए और वापस नहीं आ सके। उनके पिता और चाचा ने बच्चों को बचाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। अपने दोनों पुत्रों को डूबते हुए देख कर भी कुछ नहीं कर पाने का मलाल दोनों पिता को आजीवन खलती रहेगी। मृतक अमन शर्मा अपने माता पिता का इकलौता चिराग था।

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय प्रशासन हरकत में आया। एसडीएम संजय यादव ने बताया कि सीडीआरएफ की टीम को मौके पर भेजा गया है, लेकिन खबर लिखे जाने तक बच्चों के शव नहीं मिल पाए थे। स्थानीय गोताखोरों की मदद से भी खोजबीन जारी है।

इस दुखद घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर है। अमन शर्मा अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था, जिससे परिवार का दुख और गहरा हो गया है। ग्राम प्रधान आज़ाद खान और समाजसेवी अनिल यादव ने भी शवों की तलाश के प्रयास किए, लेकिन अब तक सफलता नहीं मिली है।
'