Today Breaking News

रेवेन्यू इंस्पेक्टर को विजिलेंस टीम घसीटते हुए ले गई, इंस्पेक्टर बोले...20 हजार दो

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज में विजिलेंस टीम ने सदर तहसील में रेवेन्यू इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए पकड़ा। परिसर में ही घसीटते हुए ले गई। इस दौरान इंस्पेक्टर कहते सुने गए कि अभी छोड़ दो, मैं चल तो रहा हूं। मगर विजिलेंस टीम उन्हें सरेआम लेकर गई।

रेवेन्यू इंस्पेक्टर (सर्वे) फहीमुद्दी के साथ सफाई कर्मचारी विनय कुमार को भी रिश्वत के ही मामले में पकड़ा गया है। वादी के मुताबिक, रेवेन्यू इंस्पेक्टर धमकी दे रहे थे कि अगर 20 हजार नहीं दिए तो तुम्हारी जमीन को गड्‌ढे में दिखा दूंगा। शहर के कैंट थाना क्षेत्र के राजापुर इलाके के रहने वाले विजय बहादुर पटेल उर्फ बब्लू पटेल विजिलेंस ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई।

विजय का कहना है कि उनकी जमीन गाटा संख्या -287 ग्राम कछारमऊ परगना एवं तहसील सदर में है। इस पर परिवार का नाम दर्ज है। उक्त भूमि पर संजय सिंह, अबरार अहमद (आसिफ बाबा) आदि अवैध निर्माण करा रहे थे। जबकि उनकी जमीन गड्ढे में है। इस मामले की शिकायत एडीएम सदर से की गई तो उन्होंने जांच शुरू कराई। इसके बाद विजय राजस्व निरीक्षक से तहसील जाकर मिले तो फहीमुद्दीन ने कहा- 20 हजार रुपये देने होंगे तब रिपोर्ट लगेगी, वरना जमीन को गड्‌ढे में दिखाकर रिपोर्ट लगा दी जाएगी।

रिश्वत दिए जाने की बात तय हो गई तो विजय ने विजिलेंस टीम से संपर्क किया। रिश्वतखोरी में फहीमुद्दीन के साथ सफाई कर्मी विनय भी शामिल था। दोनों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया।
'