Today Breaking News

दो सहेलियों को एक छात्र से हुआ प्यार...तीनों ने किया ये काम, पुलिस भी हैरान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के शाहपुर इलाके में कच्ची उम्र के प्रेम का अजब-गजब का मामला सामने आया है। यहां की दो छात्राओं (सहेलियों) को मोहल्ले के ही एक छात्र से प्यार हो गया। दोनों ने उसके साथ रहने का फैसला किया। फिर घर छोड़कर उसके साथ बिहार चली गईं।
परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी तो शाहपुर पुलिस ने तीनों को बिहार से खोज निकाला और उन्हें गोरखपुर लेकर आई। दोनों छात्राएं और उनका प्रेमी छात्र तीनों ही नाबालिग हैं।

जानकारी के मुताबिक, लापता हुई दो छात्राओं में से एक की मां ने पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर बताया कि उनकी बेटी 16 अक्तूबर को दूध लेने के लिए घर से निकली थी, फिर नहीं लौटी। जांच के क्रम में पता चला कि पड़ोस की एक और छात्रा भी लापता है।

पुलिस सर्विलांस के जरिए उनकी लोकेशन तलाशते हुए बिहार के हथुआ पहुंची। छात्राओं ने पुलिस को बताया कि एक ही लड़के से दोनों प्यार करती हैं। इसको लेकर तीनों में किसी को आपत्ति भी नहीं है। तीनों साथ रहना चाहते हैं।

उनकी बातें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई फिर समझाकर तीनों को गोरखपुर लाई। अब पुलिस आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है। एसपी सिटी अभिनव त्यागी ने बताया कि दो किशोरियों को पुलिस ने खोज निकाला है। आरोपी छात्र पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि 16 अक्तूबर को तीनों एक साथ ट्रेन से लखनऊ गए। वहां पर एक होटल में कमरा लेने गए, तो मैनेजर आधार कार्ड मांगने लगा। जब उन्हें कमरा नहीं मिला तो तीनों फिर बिहार जाने वाली ट्रेन में बैठ गए। वे बिहार के हथुआ में जाकर छिपे थे।
'