Today Breaking News

गाजीपुर में दो बाईकों की भिड़ंत में 2 की मौत, 5 लोग घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सोमवार की शाम को सादात थाना क्षेत्र के बड़ागांव के पास सैदपुर-सादात मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस भयानक हादसे में दो युवकों की जान चली गई, जबकि 3 साल के मासूम बच्चे सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
आजमगढ़ जनपद के तरवा थाना क्षेत्र के कबूतरी महोली गांव निवासी नसीम (24) अपनी मां आयशा (50), चचेरे भाई शाह आलम (32) और बहन के 3 वर्षीय बेटे युसूफ के साथ बाइक से सैदपुर के मुड़ियार गांव के पास स्थित कटघरा गांव में रिश्तेदारी के लिए जा रहे थे। दूसरी बाइक पर बहरियाबाद थाना क्षेत्र के बरौली गांव निवासी दिनेश शर्मा (36) अपनी चाची कंचन देवी (47) और चाचा गुड्डू शर्मा (50) को लेकर घर लौट रहे थे।

जैसे ही दोनों बाइकें बड़ागांव के पास आमने-सामने आईं, भीषण टक्कर हो गई। हादसे में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। दिनेश शर्मा और नसीम की हालत ज्यादा गंभीर थी, इसलिए उन्हें तुरंत 108 एंबुलेंस से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अन्य घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुर पर इलाज कराकर जिला अस्पताल गाजीपुर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना के बाद से क्षेत्र में शोक की लहर है और लोग सड़क सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
'