Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रैक्टर बैक करने के चक्कर में हुई मारपीट, चाकू से हमले से ड्राइवर घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सेवराई के एक स्थानीय गांव में मंगलवार की दोपहर ट्रैक्टर बैक करने के चक्कर में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इस घटना के दौरान एक पक्ष ने चाकू से हमला कर ट्रैक्टर चालक को घायल कर दिया।

सूचना मिलते ही ट्रैक्टर स्वामी मौके पर पहुंचे और आसपास मौजूद लोगों की मदद से घायल ट्रैक्टर चालक, दीपक राय, को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया गया। यहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया।

पीड़ित ट्रैक्टर चालक ने इस मामले में तहरीर दी है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। दीपक राय, जो स्थानीय गांव का निवासी है, रोज की तरह मंगलवार को ट्रैक्टर लेकर जा रहा था।

इसी दौरान ट्रैक्टर बैक करते समय उसका विवाद राहुल श्रीवास्तव से हो गया। आरोप है कि इस विवाद के दौरान राहुल ने अपने घर से चाकू लाकर हमला किया, जिससे दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया।

आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। घायल चालक को अस्पताल पहुंचाने के बाद पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने राहुल श्रीवास्तव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गहमर कोतवाल रामसजन नागर ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई है। इस मारपीट की घटना में एक पक्ष द्वारा टिफिन से मारकर ट्रैक्टर चालक को घायल करने की बात सामने आई है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर उचित कार्रवाई की जा रही है।
'