Today Breaking News

गाजीपुर में 30 लाख के गबन में पुलिस रिमांड पर आया तहसील का बाबू

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. लगभग ₹30 लाख सरकारी धन का गबन करने के आरोपी सैदपुर तहसील के बाबू को चेक बुक और रजिस्टर बरामद करने के लिए बुधवार को रिमांड पर सैदपुर लाया गया। जहां घंटों जांच पड़ताल के बावजूद, पुलिस बाबू से चेकबुक और रजिस्टर बरामद नहीं कर सकी।
बीते माह सैदपुर तहसील में अधिकारियों की आवभगत और नाश्ता पानी पर खर्च के नाम पर कर्मचारी शकील बाबू के ऊपर तीन चाय वालों को मिलाकर, लगभग ₹30 लाख गबन करने का आरोप लगा था। मामले में जिलाधिकारी के निर्देश पर सैदपुर तहसीलदार देवेंद्र यादव ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करवाया था।

दो चाय वालों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था।वही फरार आरोपी बाबू की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। वही कुछ दिनों पूर्व आरोपी बाबू ने सरेंडर कर दिया था। जिसके बाद पुलिस बुधवार को गबन के आरोपी बाबू शकील अहमद को लेकर, चेकबुक और एक महत्वपूर्ण रजिस्टर बरामद कराने के लिए सैदपुर तहसील पहुंची थी।मामले में पुलिस क्षेत्राधिकार अनिल कुमार ने बताया कि बाबू को चेक बुक और रजिस्टर बरामद करने के लिए रिमांड पर लिया गया था। जिसे उसके कार्यालय में ले जाकर छानबीन की गई। लेकिन रजिस्टर और चेकबुक बरामद नहीं हो सका।
'