Today Breaking News

बनारस से प्रयागराज जा रही रोडवेज बस के उड़े परखचे, 1 की मौत 36 घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी/भदोही. भदोही में एक भीषण सड़क हादसे में एक की मौत हो गई और 36 लोग घायल हो गए। हादसा यूपी रोडवेज बस के साथ हुआ। बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बस के परखचे उड़ गए। बस चालक को झपकी आने के कारण रोडवेज बस पीछे से लोहे के चद्दर लदी ट्रेलर में जा भिड़ी। 
हादसा बेहद भीषण था। बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया। आस-पास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। हादसे में घायल में से चार की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

हादसा औराई थाना क्षेत्र के जीटी रोड तीउरी पेट्रोल पंप के पास हुआ। यूपी रोडवेज की एक बस वाराणसी से सवारी लेकर कानपुर जा रही थी। रास्ते में चालक को नींद की झपकी आने से बस लोहे की चद्दर लदी ट्रेलर में पीछे से भिड़ गई। रोडवेज चालक सूबे के हमीरपुर निवासी 40 वर्षीय राम विलास की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बस में सवार 36 लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। इनमें से गंभीर रूप से घायल चार लोग वाराणसी रेफर किए गए। चालक के शव को पुलिस ने कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि हादसा देर रात करीब एक बजे हुआ।

पुलिस ने कहा कि रात में रोडवेज बस नंबर UP 78 JT 4784 जो बनारस से प्रयागराज के लिए जा रही थी। राधिका पेट्रोल पंप के पास हाईवे पर मटकीपुर महाराजगंज फ्लाईओवर के पास ट्रेलर नंबर RJ 02 GB 3965 बस के आगे आगे चल रही थी जिस पर लोहे का चादर लोड था। 

रोडवेज की बस पीछे से तेज रफ्तार में आकर ट्रेलर में भिड़ गई। हादसा ड्राइवर की झपकी लगने के कारण हुआ जिससे रोडवेज में यात्रा कर रहे यात्री काफी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर तत्काल मौके पर क्षेत्राधिकारी औराई एवं थाना अध्यक्ष औराई एवं पर्याप्त पुलिस बल के साथ पहुंचे। घायलों को रेस्क्यू किया गया एवं एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी औराई भेजा।
'