Today Breaking News

गाजीपुर के प्रिंस ने नेशनल ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में जीता ब्रांज मेडल, बधाईयों का लगा तांता

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां अंतर्गत एसएस देव पब्लिक स्कूल के कक्षा 11 के छात्र प्रिंस कुमार भारती ने उत्तराखंड स्थित उधमसिंह नगर में आयोजित स्कूलीय नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में ब्रांज मेडल जीतकर न केवल जिले, बल्कि अपने गांव का नाम भी रोशन किया है।
प्रिंस की इस उपलब्धि की खबर फैलते ही इलाके के खिलाड़ियों, विद्यालय प्रशासन और अन्य लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई। सभी ने एक-दूसरे को बधाई दी और मिठाई बांटकर इस जीत का जश्न मनाया। लोगों का कहना है कि प्रिंस ताइक्वांडो ही नहीं, बल्कि शिक्षा के क्षेत्र में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएगा।

प्रिंस ने इस मौके पर कहा कि वह अगली बार केवल गोल्ड मेडल पर निशाना लगाएगा। उसने इस जीत का श्रेय अपने माता-पिता के आशीर्वाद, दोस्तों के सहयोग और कोच शानू को दिया। प्रिंस का मानना है कि उसकी इस सफलता में सभी का योगदान है। कोच शानू ने बताया कि यह चैंपियनशिप केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित की गई थी, जिसमें भारत, दुबई, कतर और सऊदी अरब के खिलाड़ियों ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि प्रिंस की प्रतिभा उसे निश्चित रूप से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल दिलाएगी।

इस जीत पर प्रबंधक सुभाष चन्द्र कुशवाहा, प्रधानाचार्या सुनीता कुशवाहा, शगुफ्ता रहमान और अन्य शिक्षकों ने प्रिंस के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। सभी ने उसे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है और उसके प्रति अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की हैं।
'