Today Breaking News

20 अक्तूबर को काशी आएंगे PM मोदी, 1300 करोड़ रुपये की देंगे सौगात...इसके बाद होगी जनसभा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्तूबर को तकरीबन आठ घंटे के लिए काशी आएंगे। काशी प्रवास के दौरान वह शंकर नेत्रालय को आमजन के लिए लोकार्पित करेंगे। वह यहां एक हजार लोगों से संवाद भी करेंगे। करीब आठ घंटे के अपने दाैरे में पीएम काशी में लगभग 1300 करोड़ रुपये की 17 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। 
पीएम सिगरा स्थित डॉ. संपूर्णानंद स्टेडियम में प्रधानमंत्री 20 हजार से ज्यादा लोगों की जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री वाराणसी एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग की नींव भी रखेंगे। प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। 

प्रधानमंत्री 20 अक्तूबर को सबसे पहले शंकर नेत्रालय के तुलसीपट्टी हरिहरपुर स्थित 17वें केंद्र का लोकार्पण करेंगे। साथ ही, अस्पताल को संचालित करने वाले ट्रस्ट की तरफ से आमंत्रित करीब एक हजार लोगों को संबोधित करेंगे। मंडलायुक्त कौशलराज शर्मा के मुताबिक, इस चिकित्सालय का फायदा वाराणसी सहित पूर्वांचल और बिहार के लोगों को मिलेगा। 
अस्पताल में जरूरतमंदों का निशुल्क इलाज होगा। पीएम मोदी अब तक चित्रकूट सहित अन्य अस्पतालों की मदद से दस हजार नेत्र रोगियों का इलाज करवा चुके हैं। अक्तूबर से यह सुविधा वाराणसी में ही मिलने लगेगी।

प्रधानमंत्री सिगरा स्थित डॉ. संपूर्णानंद स्टेडियम के दूसरे और तीसरे चरण के कार्यों का लोकार्पण भी करेंगे। इस दौरान स्टेडियम का निरीक्षण करेंगे। यहीं से काशी की जनता को विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। 

स्टेडियम में ही जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें 20 हजार से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। बड़ी संख्या में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी आएंगे। मंडलायुक्त के मुताबिक सारनाथ की बड़ी विकास परियोजनाओं का लोकार्पण भी होगा। एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग की नींव रखी जाएगी।
'