Today Breaking News

गाजीपुर SP ने SHO को किया लाइन हाजिर, नए थाना अध्यक्ष तैनात

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मारपीट के मामले में पीड़ित की सुनवाई न करने और आरोपियों पर कार्रवाई न करने के साथ ही उच्चाधिकारियों को गलत सूचना देना, सैदपुर के सादात थाना अध्यक्ष संतोष कुमार राय को भारी पड़ गया। पुलिस अधीक्षक ने थाना अध्यक्ष को किया निलंबित।

निलंबित SHO संतोष कुमार राय
बीते रविवार को सादात के छपरा गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया था और थाने लेकर चली आई थी। बावजूद इसके घटना के बाबत पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

मारपीट की घटना के साथ ही गोली चलने की बात भी सामने आई थी।लेकिन पुलिस ने गोली चलने के मामले को खारिज कर दिया था।

घटना में पूर्व ग्राम प्रधान हुए थे घायल
मारपीट की घटना में शिकारपुर गाव के पूर्व ग्राम प्रधान कृपा शंकर यादव गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिनका इलाज बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है। इसी मामले में घायल कृपा शंकर यादव के परिजनों ने सादात थाने में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस फायरिंग की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं कर रही थी।

मुकदमा दर्ज न होने के बाद परिजनों ने पुलिस अधीक्षक ईरज राजा से घटना की शिकायत की। जिनके निर्देश पर बीते बुधवार को सैदपुर पुलिस क्षेत्राधिकार अनिल कुमार ने सादात थाने पहुंचकर, मामले की जांच किया। मामले की जांच में थाना अध्यक्ष की गलती पाई गई। क्षेत्राधिकार की जांच रिपोर्ट के बाद पुलिस अधीक्षक ने सादात थाना अध्यक्ष संतोष कुमार राय को निलंबित कर दिया। आज गुरुवार को पुलिस अधीक्षक ने सादात थाना अध्यक्ष संतोष कुमार राय को लाइन हाजिर करते हुए सादात थाने पर नए थाना अध्यक्ष कौशलेंद्र सिंह को तैनात कर दिया है।
'