Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर शहर में 14 अक्टूबर तक बड़े वाहनों की नो-एंट्री, जानिए ट्रैफिक पुलिस का प्लान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर शहर में आगामी त्योहारों के मद्देनजर होने वाली भीड़ भाड़ को देखते हुए यातायात पुलिस ने व्यापक रूट डायवर्जन प्लान तैयार किया है। दुर्गा पूजा, दशहरा व मूर्ति विसर्जन को लेकर में 07 अक्टूबर की सुबह से 14 अक्टूबर की अर्धरात्रि तक डायवर्जन होना प्रस्तावित है जिसके दृष्टिगत जनपद के सुगम यातायात व्यवस्था के संचालन डायवर्जन स्कीम लागू किया गया है।
जिसके क्रम में महाराजगंज हाइवें से किसी प्रकार के भारी वाहन शहर की तरफ नहीं आयेगे, वह हाइवे से जंगीपुर के तरफ चले जायेंगे। चौकिया बाजार से किसी प्रकार के भारी वाहन शहर की तरफ नहीं आयेगे, हाइवे के तरफ डायवर्जन किया जायेंगा।

वहीं अरशदपुर मोड जंगीपुर से किसी प्रकार के भारी वाहन शहर की तरफ नहीं आयेगे। मुहम्मदाबाद से आने वाले भारी वाहन अटवा मोड़ से शहर की तरफ नहीं आयेगे, उन्हें कासिमाबाद की तरफ मोड़ दिया जायेगा। भावरकोल से आने वाले भारी वाहन को बैजलपुर पेट्रोल पम्प तिराहे से कासिमाबाद की तरफ मोड़ दिया जायेगा।

जबकि बलिया से आने वाले भारी वाहन मुहम्मदाबाद के तरफ नहीं आयेगे, पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे अण्डरपास से पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे पर मोड़ दिये जायेगें, कासिमाबाद व लावा मोड़ से आने वाले भारी वाहन शहर की तरफ नही आयेंगे, लावा मोड़ से नसीरपुर मोड़ की तरफ मोड़ दियें जायेगें, करण्ड़ा से आने वाले भारी वाहन पी०जी० कालेज से शहर की तरफ नहीं आयेगें, पुलिस लाइन होते हुये हेतिमपुर मोड़ से हाइवे पर चले जायेगें।
'