Today Breaking News

गाजीपुर में गांगी नदी में डूबा अधेड़, खोज के दौरान मिला दूसरा अज्ञात शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के खानपुर थाना अंतर्गत उचौरी गांव के पास शुक्रवार को एक अज्ञात अधेड़ व्यक्ति भैंस चराते समय, गांव के पास से गुजरने वाली गांगी नदी में डूब गया। जिसका शव नदी में ढूंढने के दौरान, पुलिस को एक अज्ञात शव मिल गया। जिससे ग्रामीण हैरान रह गए। फिलहाल डूबे हुए अधेड़ की खोज नदी में जारी है और मिले हुए शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज रही है।
उचौरी निवासी मोहन यादव (45) शुक्रवार की दोपहर को घर से भैंस चराने के लिए गांगी नदी की ओर निकले थे। भैंस चराते हुए वह नदी के छिछले रास्ते से उसे पार कर, दूसरी तरफ चले गए थे। लौटते समय तेज बहाव होने के कारण, मोहन का पैर फिसल गया और वह नदी में समा गए।

पास ही अपनी भैंस चरा रहे ग्रामीणों ने यह देख, शोर मचाना शुरू कर दिया। देखते-देखते घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। लोगों की सूचना पर खानपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मोहन की खोज होने लगी।

उधर जब रोज की भाति मोहन घर नहीं लौटे, तो परिजन उन्हें ढूंढते हुए घटनास्थल पर पहुंच गए। तब उन्हें घटना का पता चला। इसी दौरान नदी की धारा में कुछ आगे सैदपुर थाना क्षेत्र में ग्रामीणों को एक डेड बॉडी दिखाई दी। जिससे मोहन का शव मिलने की अफवाह फैल गई। जब शव को बाहर निकाला गया, तो वह अज्ञात शव निकला।

पहचान नहीं होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं अभी भी मोहन का शव नदी से बरामद नहीं हो पाया है। घटना के बाद से ही मोहन के बेटे सत्यम, शिवम् व पत्नी रम्भा देवी का रो रो कर बुरा हाल हैं।

सैदपुर थाना अध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने बताया कि जो अज्ञात डेड बॉडी मिली है, वह एक सप्ताह से ज्यादा पुरानी है। उसे मोर्चरी हाउस भेज दिया गया है। पहचान का प्रयास किया जा रहा है।
'