Today Breaking News

साली और बीवी की पिटाई से आहत शराबी ने उठाया खौफनाक कदम, फांसी लगाकर जान दी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बांदा. यूपी के जनपद बांदा में शराब पीकर घर में उत्पात मचाने पर एक युवक को उसकी पत्नी और साली ने मिलकर मारा पीटा, जिससे आहत युवक ने पत्नी को घर से निकाल दिया और खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के आसरा आवास कॉलोनी निवासी मुकेश साहू (40) पुत्र राम किशोर ने बुधवार को कमरे के अंदर पंखे की हुक पर रस्सी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया। काफी देर बाद यहां दशहरा मेला के लिए चंदा मांगने घर पहुंचे कुछ युवको ने शव फंदे पर लटका देखा तो पत्नी रीता को जानकारी दी। मौत की खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के बहनोई राजेश साहू का कहना है कि वह नशे का आदी था। दो दिन पहले पत्नी रीता समेत साली ने मुकेश के साथ मारपीट की थी। इसी से नाराज होकर उसने पत्नी को घर से निकाल दिया था। पत्नी इसी कॉलोनी के आसपास किसी दूसरे के घर पर रह रही थी। वहीं पिटाई से आहत होकर उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।दूसरी तरफ पत्नी रीता का कहना है कि मुकेश शराब के नशे में चार दिन से घर पर उत्पात मचा रहा था। उसे घर के अंदर घुसने नहीं दिया मार पीट कर बाहर निकाल दिया था। झगड़े में दोनों में मार पीट हुई थी। नशे में उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर दिया। इधर कोतवाली प्रभारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि घरेलू झगड़े के कारण युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
'