Today Breaking News

नौकरानी ने रसोई के बर्तनों में किया पेशाब...बनाईं रोटियां, ऐसे पकड़ी गई, पूरा परिवार बीमार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजियाबाद. गाजियाबाद में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक नौकरानी बिजनेसमैन के घर के किचन में टॉयलेट करते हुए पकड़ी गई। वह बर्तनों में टॉयलेट करती थी। बिजनेसमैन का पूरा परिवार का बीमार रहने लगा। शक हुआ तो उन्होंने चुपचाप अपने मोबाइल का कैमरा ऑन करके किचन में रख दिया। इसमें वह बर्तन में टॉयलेट करते हुए पकड़ी गई।
रियल एस्टेट कारोबारी की पत्नी ने पुलिस से शिकायत करते हुए FIR दर्ज कराई। नौकरानी को हिरासत में लिया गया। वह ऐसा क्यों करती थी? यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पूरा मामला क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की एक सोसाइटी का है। यहां रियल एस्टेट कारोबारी परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी ने FIR में लिखवाया- महिला पिछले 8 साल से घर पर खाना बना रही है। कई महीनों से हमारा परिवार लीवर की बीमारी से जूझ रहा था। इलाज कराने पर भी आराम नहीं मिला। मुझे कई बार रसोई से टॉयलेट की बदबू आई।

शक हुआ तो 14 अक्टूबर को मैंने मोबाइल कैमरे की वीडियो रिकॉर्डिंग ऑन करके उसे रसोई में छिपा दिया। घरेलू सहायिका के जाने के बाद मैंने रिकॉर्डिंग चेक की तो मेरा शक सही निकला। वो महिला रसोई के बर्तन में ही टॉयलेट करती पाई गई। इसके बाद उसी टॉयलेट से रोटियां बनाईं। मुझे शक है कि ये काफी लंबे समय से चल रहा है और इसी वजह से मेरा परिवार बीमार रहता है।

पीड़ित परिवार ने कहा- हमने जब नौकरानी से पूछा तो तुरंत घर से भाग गई।पुलिस ने संक्रमण रोग फैलाने की धारा में महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पीड़ित परिवार ने क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस को मोबाइल रिकॉर्डिंग दिखाई और फिर नौकरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया। शुरुआती पूछताछ में उसने ऐसा करने से मना किया। पुलिस ने जब उसको वीडियो रिकॉर्डिंग दिखाई तो वो कुछ बोल नहीं पाई।
'