Today Breaking News

गाजीपुर में 10 हजार घूस लेते हुए लेखपाल को एंटी करप्शन टीम ने धर दबोचा, भेजा जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र के अंधारीपुर गांव में लेखपाल प्रभाकर पांडेय को वाराणसी की एंटीकरप्शन टीम ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई आज शुक्रवार को दिलदारनगर-स्टेशन मार्ग पर की गई।
वाराणसी एंटीकरप्शन टीम के प्रभारी नीरज सिंह के अनुसार, अंधारीपुर गांव के निवासी कमलेश पाल ने 3 दिन पहले शिकायत की थी कि लेखपाल ने रजिस्ट्री कराई गई जमीन के दाखिल खारिज के बदले 10 हजार रुपए की मांग की थी। इसके बाद, टीम ने शिकायत के आधार पर योजना बनाकर लेखपाल को रिश्वत लेते पकड़ने का निर्णय लिया।
कमलेश पाल को लेखपाल ने दिलदारनगर थाना के वायरलेस-स्टेशन मार्ग पर बुलाया, जहां एंटीकरप्शन टीम ने उसे 10 हजार रुपए लेते हुए पकड़ लिया। गिरफ्तारी के बाद लेखपाल को सुहवल थाने लाया गया, जहां पूछताछ के बाद उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान किया गया।

कमलेश पाल ने बताया कि करीब 10 महीने पहले उसके पिता प्रेमसागर ने गांव के सारांश पांडेय से एक भूमि की रजिस्ट्री कराई थी, जिसके दाखिल खारिज के लिए लेखपाल ने रिश्वत की मांग की थी। कमलेश ने यह भी बताया कि लेखपाल अक्सर विवादों में रहा है। इस अवसर पर एंटीकरप्शन टीम में इंस्पेक्टर नीरज सिंह, सूर्यप्रताप, मैनेजर सिंह, राजेश यादव, शैलेन्द्र कुमार, विनोद कुमार, अजीत, आशीष शुक्ला, सूरज गुप्ता और अजय यादव शामिल रहे।
'