Today Breaking News

गाजीपुर में पवित्र नवरात्रि में देवी मंदिर से गहनों की चोरी, वारदात CCTV में कैद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के अष्टभुजी कालोनी में स्थित मां अष्टभुजा देवी के मंदिर से चोरी का मामला सामने आया है। नवरात्रि के दिनों में देवी के गहनों की चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है। फिलहाल मंदिर से जुड़े लोगों ने पुलिस प्रशासन को चोरी की वारदात की सूचना दी है। चोरों की गिरफ्तारी की मांग उठाई है।
मंदिर के पुजारी प्रमोद ने बताया कि बीती रात करीब 1:30 बजे दो चोर सीसीटीवी में नजर आ रहे हैं। मंदिर परिसर में प्रवेश किए। उन्होंने मंदिर के तीन गेट तोड़कर देवी मां के गहनों की चोरी की है। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो चुकी है।

उन्होंने बताया कि मां अष्टभुजा देवी का नवरात्रि के मद्देनजर भरपूर श्रृंगार किया गया था। ऐसे में चोरों ने सोने का मंगलसूत्र और सोने के हार समेत दान-पत्र में रखे गए रुपए चोरी कर लिया। जिसकी सूचना अगले दिन शुक्रवार को सुबह हम लोगों को हुई। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दे दी गई है। इस चोरी के खुलासे की मांग की गई है।

शहर कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि मामले की सूचना मिली है। मौके पर पुलिस फोर्स भेजी गई है। घटना की छानबीन की जा रही है।
'