Today Breaking News

अंतरराज्यीय शराब तस्कर को गाजीपुर पुलिस ने 31 पेटी शराब के साथ किया गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां अंतर्गत मंगलवार को पुलिस ने एक बड़ी शराब तस्करी का मामला उजागर किया। कोतवाली क्षेत्र के दुरहिया के पास ट्रैक्टर ट्राली में छिपाकर ले जाई जा रही 31 पेटी (1395 बोतल) शराब को बरामद किया गया। यह शराब तस्करी के लिए बिहार ले जाई जा रही थी, जिसकी बाजारू कीमत एक लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है।
पुलिस ने तस्कर राकेश कुमार कुशवाहा, निवासी कनक नरायनपुर, थाना मुफ्फसिल, जनपद बक्सर (बिहार) को भी गिरफ्तार किया। ट्रैक्टर ट्राली और शराब को कोतवाली ले जाकर तस्कर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली और बरामद शराब की खेप को सीज कर दिया है।

पुलिस के लगातार प्रयासों के बावजूद जमानियां इलाके से बिहार में शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। इससे पहले भी कई बार लाखों की शराब पकड़ी जा चुकी है, लेकिन तस्करों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। तस्करी के नए-नए तरीकों से यह काला धंधा जारी है, जिससे पुलिस की मेहनत पर सवाल उठने लगे हैं।

प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि उपनिरीक्षक रामकुमार दुबे अपने पुलिस कर्मियों के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी एक ट्रैक्टर तेजी से आता दिखाई दिया। पुलिस द्वारा रोकने पर ट्रैक्टर भागने लगा, लेकिन शक होने पर उसे रोका गया। ट्रैक्टर ट्राली में शराब छिपाकर ले जाई जा रही थी, जिसे पुलिस ने समय पर बरामद कर लिया।
'