Today Breaking News

10 लाख की धोखाधड़ी मामले में चार गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र में 10 लाख की धोखाधड़ी के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में 10 सितंबर को पीड़ित साकिर आजमनी ने बिलरियागंज थाने की पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया था।
पीड़ित ने विपक्षी सामिया पुत्री मुहम्मद अख्तर खान निवासी ग्राम सीधा सुल्तानपुर द्वारा वर्ष 2021 में सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम आईडी से अपना नाम पता व फोटो छिपाकर धोखाधड़ी व छल व कूटरचना करके अन्य दूसरे का फोटो व नाम लगाकर वादी से कई किस्तों मे 10 लाख से अधिक का ट्रांसफर अपने खातों में करवाया। इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी। इस मामले में सामिया के साथ, आयाशा, आतिफ, चुन्नी और मोहम्मद अख्तर का नाम सामने आया।

इस मामले की विवेचना कर रहे अपराध निरीक्षक अशोक कुमार तिवारी इस घटना में शामिल आरोपियों की तलाश में जुटे थे। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की आरोपी एक जगह एकत्र हैं। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में सामिया, आयशा, अख्तर खान उर्फ मुन्नू और चुन्नी उर्फ साजिदा को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा। पुलिस मामले में वैधानिक कार्रवाई में जुटी हुई है।
'