Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसे में किसान की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर नगर में रविवार की शाम को एक वृद्ध किसान की मौत हो गई, जिससे उनके परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।
कटयां गांव के निवासी 77 वर्षीय रामदुलार यादव अपने पड़ोसी किसान मुख्तार यादव के साथ बस से सैदपुर आए थे। दोनों ने सैदपुर बाजार से 25 किलो आलू का बीज खरीदा और लौटते समय सैदपुर मुंशिफ न्यायालय के पास रामदुलार का पैर फिसल गया, जिससे वह सड़क पर गिर गए और उनके सिर में गंभीर चोट आई।

गिरने के तुरंत बाद उन्हें पास के सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह सुनकर मुख्तार यादव रोने लगे और उन्होंने घटना की सूचना मृतक के परिजनों तक पहुंचाई।

मृतक के बड़े पुत्र शुभम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, पंचनामा की कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना की सूचना के बाद से ही मृतक रामदुलार की पत्नी शीला देवी सहित, पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है।

बता दे की नगर क्षेत्र से होकर गुजरने वाली सैदपुर गाजीपुर मुख्य मार्ग, बीते कुछ वर्षों से जानलेवा बन गई है। 6 इंच से लेकर 1 फीट तक नीची पटरियाें पर मार्ग के किनारे बेहद चिकने और ढलुआ बन गए हैं। जिस पर सरक कर आए दिन पैदल राहगीर और दो पहिया वाहन चालक घायल हो रहे हैं। इन ढ़लानों के कारण, बीते कुछ वर्षों में दो राहगीरों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है। बावजूद इसके अभी तक प्रशासन सड़क के जानलेवा ढलानों को दुरुस्त नहीं करा सका है।
'