Today Breaking News

गाजीपुर में मर्चेंट नेवी की फर्जी परीक्षा का भंडाफोड़, दो हिरासत में

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मर्चेंट नेवी की फर्जी परीक्षा दिलवाने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। यह परीक्षा शहर कोतवाली क्षेत्र के एक प्राइवेट कॉलेज में संचालित हो रही थी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

शहर कोतवाली के गोरा बाजार पीजी कॉलेज के समीप स्थित अल्टरनेट पब्लिक स्कूल में चल रही फर्जी मर्चेंट नेवी परीक्षा का पुलिस व क्राइम ब्रांच ने भंडाफोड़ किया है। इस मौके पर पुलिस ने फर्जी परीक्षा संचालन करने वाले गैंग के दो लोगों को दबोचा है। कार्रवाई से स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। सूत्र बताते है कि और पकड़े गए सभी लोग बाहरी हैं।


बताया जा रहा है कि सूचना मिलने पर उप जिलाधिकारी, जिला विद्यालय निरीक्षक, कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की। मौके पर प्रथम दृष्टया फर्जी परीक्षा का मामला संज्ञान में आने पर मौजूद दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए दोनों आरोपी राजस्थान के रहने वाले हैं। जिनसे पूरे गैंग के विषय में छानबीन की जा रही है। पुलिस ने विद्यालय से परीक्षा के पेपर सहित अन्य दस्तावेज को सीज किया है।

एएसपी सीटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि मर्चेंट नेवी की फर्जी परीक्षा होने की सूचना मिली थी। जिस पर छापेमारी करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।
'