Today Breaking News

गाजीपुर डीएम ने शहर की सड़कों का किया निरीक्षण, जल्द से जल्द गड्ढा मुक्त करने का दिया निर्देश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में नवरात्र का त्योहार शुरू हो चुका है। शहर में पंडाल सजने लगे है। बाजारों में भीड़ भी बढ़ने लगी है, लेकिन सड़को के गड्ढामुक्त न होने से लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ठेकेदार गड्ढा मुक्ति के नाम पर खानापूर्ति करते दिख रहे हैं। सड़क के इन गड्ढों में आए दिन हादसों की सूचनाओं भी मिलती रहती हैं।
इस बीच रात के पहर जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने अधिकारियों संग शहर के मिश्राबाजार और लाल दरवाजा की सड़कों का निरीक्षण किया और संबंधित अफसरों और जिम्मेदारों को निर्देशित किया। कहा कि जल्द से जल्द सड़को को गड्ढा मुक्त किया जाए। जिलाधिकारी ने दुर्गा पूजा के बाबत शहर में प्रशासनिक बंदोबस्त का जायजा भी लिया।

स्थानीय लोगो ने कहा कि डीएम के निर्देश के बाद सड़के गड्ढा मुक्त नहीं हुई तो नगर में बन रहे दर्जनों दुर्गा पूजा पंडालों तक लोगो का आना दुश्वार हो जाएगा, क्योंकि इसी रूट पर जगह-जगह पूजन पंडाल स्थापित हैं। मालूम हो कि इन दिनों शहर में काफी दुर्गा पूजा पंडाल सज रहे हैं। साथ ही रामलीला का मंचन भी शहर के विभिन्न स्थानों पर किया जा रहा है। ऐसे में सड़कों पर आवागमन भी बढ़ चुका है, लेकिन सड़को की बदहाली के चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल जिलाधिकारी ने सड़कों को जल्द से जल्द गड्ढा मुक्त करने के सख्त निर्देश दिए हैं।
'