Today Breaking News

गाजीपुर में विवाहिता का शव कब्र से निकाला गया, 6 माह पूर्व हुई थी संदिग्ध मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में छः महीने पहले हुई विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। मुस्लिम युवती रुबीना, जिसकी शादी दस साल पहले शादियाबाद थाना क्षेत्र के मुहब्बतपुर में हुई थी, की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने कब्र से शव निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
यह घटना भुड़कूड़ा कोतवाली क्षेत्र के झोटना गांव की है, जहां गफ्फार अंसारी की पुत्री रुबीना की नौ साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद ससुराल में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। ससुराल पक्ष ने गांव के कब्रिस्तान में शव को दफना दिया था। लेकिन मृतिका की मां रशिदुन निशा ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी आर्यका अखौरी से मामले की पुनः जांच की मांग की थी।

डीएम के आदेश पर रविवार को कब्र से शव को निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। मृतिका की मां का आरोप है कि शादी के बाद से ही उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और उसे मार दिया गया। कब्र से शव निकालने की प्रक्रिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सालिक राम की देखरेख में हुई, जिन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान भारी पुलिस बल और ग्रामीण भी मौजूद थे।
'