Today Breaking News

पहली पत्नी के रहते 10 साल छोटी लड़की से रचाई दूसरी शादी, दोनों के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जनपद के मुहम्मदाबाद गोहना में एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है।मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के हलिमाबाद ग्राम सभा निवासी विनोद सोनकर ने पहली पत्नी के सामने ही शहीद चौक स्थित प्राचीन शिव मंदिर में चिरैयाकोट की रहने वाली एक लड़की के साथ दूसरी शादी रचा ली।

जो उस उम्र में 10 वर्ष छोटी हैं. नगर के शहीद चौक के प्राचीन शिव मंदिर में एक जोड़ी की वैवाहिक सूत्र बंधन में बदलने की पीछे की कहानी जानकार लोग चौंक गए।

पहली पत्नी इस शादी में शामिल जरूर हुई लेकिन वह पूरे कार्यक्रम के दौरान रोती नजर आई. विनोद सोनकर की 10 वर्ष पूर्व पहली पत्नी से शादी हुई थी. कब से इनका परिवार हंसी खुशी चल रहा था।

इसी बीच विनोद चिरैयाकोट निवासी एक युवती के संपर्क में आ गया और उसकी प्रेम प्रसंग में पड़ गया और उससे शादी करने के जिद में अड़ गया।

दोनों परिवारों के बीच जब जानकारी हुई तो यह मामला मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली में पहुंच गया। घण्टो बात चीत के बाद युवक लड़की से शादी करने के जिद पर अड़ा रहा। तब जाकर दोनों परिजनों में सहमति बनी और प्राचीन शिव मंदिर में दोनों की शादी कर दी गई।

इस शादी में युवक की पहली पत्नी भी मौजूद रही लेकिन वह शादी के दौरान रोती बिलखती रही। लेकिन युवक लड़की से शादी करने के जिद पर आ रहा और शादी करके घर लेकर गया। यह शादी पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

'