Today Breaking News

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के काफिला का एक्सीडेंट...मंत्री को आई गंभीर चोट, DM-SP मौके पर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के काफिले का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं। मंत्री को पैर में चोट आई है। उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही डीएम और एसपी मेडिकल कॉलेज पहुंचे।
घटना बुधवार दोपहर करीब 12 बजे की प्रतापगढ़ और रायबरेली बॉर्डर पर करिहा बाजार के पास की है। घटना के समय निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद प्रतापगढ़ में समीक्षा बैठक करने के लिए आ रहे थे। तभी ओवरटेक करने के चक्कर में उनके काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गईं। कई गाड़ियां छतिग्रस्त भी हुई हैं।

समर्थकों ने उन्हें आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। हादसे की सूचना मिलते ही मेडिकल कॉलेज पर भाजपा और निषाद पार्टी के नेताओं और उनके समर्थकों की भीड़ लग गई। पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी भी पहुंचे हैं।

घटना पर संजय निशाद ने बताया- एक व्यक्ति को बचाने के चक्कर में काफिले की गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में मेरे पैर में चोट आई है। मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। काफिले की कई गाड़िया छतिग्रस्त हुई हैं।

डॉक्टर मनोज खत्री ने बताया- संजय निषाद को दाएं घुटने में चोट आई है। पैर में खरोच और सुजन भी है। उनका एक्स-रे कराया गया है। रुटीन टेस्ट किया गया। सब कुछ सामान्य था। उनको आराम करने की सलाह दी गई है। मंत्री हार्ट के पेशेंट हैं। उनका बीपी थोड़ा सा बढ़ा है। करीब 1 घंटे के इलाज के बाद मंत्री जी को डिस्चार्ज कर दिया गया है। वह अपने कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए।
'