Today Breaking News

ट्रेलर में जा घुसी बोलेरो...2 महिलाओं की मौत, 3 घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में शुक्रवार की सुबह सड़क के किनारे खड़ी ट्रक में तेज रफ्तार बोलेरो टकरा गई। बोलेरो में दो बच्चियों के साथ कुल 7 लोग सवार थे, जिनमें से 2 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। यह सभी लोग गाजीपुर के किसी मठ से चलकर मऊ होते हुए बलिया जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही रतनपुरा स्थित डीह तिलक ठाकुर के पास पहुंचे की तभी ड्राइवर को झपकी आने की वजह से सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई।
आपको बता दें, यह पूरा मामला हलधरपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा स्थित डीह तिलक ठाकुर के पास की है। यहां शुक्रवार की अल सुबह करीब 6:15 पर गाजीपुर की तरफ से बलिया जा रही बोलेरो के चालक को झपकी आने से सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से भिड़ गई। स्थानीय लोगों की मदद से 5 घायलों को सीएचसी पर लाया गया। जबकि तीन को जिला अस्पताल भेजा गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक बलिया जनपद के नगरा थाना क्षेत्र के गोठाई बलुआ और चकरा गांव निवासी 5 महिलाएं और 2 बच्चियों एक चालक के साथ बोलेरो में सवार होकर गाजीपुर में किसी मठ पर गए थे। शुक्रवार की सुबह को सभी गाजीपुर से मऊ होते हुए बलिया जनपद की तरफ जा रहे थे। सुबह करीब 6:15 बजे अभी बोलेरो हलधरपुर थाना क्षेत्र के डीह तिलक ठाकुर गांव के पास पहुंची थी कि अचानक कार चालक धनंजय यादव को झपकी आ गई।
ड्राइवर को झपकी आने से बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी एक ट्रेलर में पीछे से जाकर टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। सड़क पर टहल रहे स्थानीय लोगों ने घटना को देख पुलिस को जानकारी देते हुए सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया दिया। बोलेरो में सवार कुल आठ घायलों को सीएचसी पर भेजा गया।

जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद राधिका (40) पार्वती (45) निवासी गोठाई बलुआ को मृत घोषित कर दिया। जब ढाई साल की एक बच्ची और 18 साल की एक किशोरी सहित अन्य सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए भेजा गया है। चिकित्सक के मुताबिक चालक धनंजय यादव की स्थिति पूरी तरह सामान्य बनी हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। उधर मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
'