Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने दुष्कर्म में वांछित अभियुक्त को किया गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सुहवल थाना क्षेत्र के एक गाँव में किशोरी से दुष्कर्म के मामलें में फरार वांछित आरोपी युवक को पुलिस ने आज शनिवार को उसके घर छापेमारी कर दबोच लिया, जो कहीं भागने की फिराक में था।
पुलिस ने पकडे गये दुष्कर्म के आरोपी को थाने लेकर चली आई,जहाँ उससे कडी पूछताछ के बाद उसका मेडिकल मुआयना कराने के बाद उसका सम्बन्धित धाराओं में चालान कर उसे सक्षम मजिस्ट्रेट के यहाँ पेश किया।

जहाँ उसके उपर लगे आरोपों की गंम्भीरता को देखते हुए न्यायालय ने आरोपी को चौदह दिनों की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेंज दिया। वहीं दूसरी ओर पुलिस किशोरी को मेडिकल परीक्षण के साथ ही उसका मजिस्ट्रेट के समक्ष कलमबंद बयान दर्ज कराने के लिए महिला आरक्षी के कडे पहरे में जिला मुख्यालय भेंज मामलें की छानबीन में जुट गई।

मालूम हो कि बीते एक दिन पूर्व थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी एक महिला ने पुलिस को दिए लिखित तहरीर दी थी,जिसमें महिला ने आरोप लगाया था कि‌ उसकी एक तेरह वर्षीय पुत्री रात को लाइट कट गई थी। जिसके बाद उसकी पुत्री बगल के ही एक युवक के घर टार्च मांगने गई थी,जिसके बाद युवक ने टार्च देने के दरवाज़ा खोला और उसकी पुत्री को कमरें के अंदर खींच दरवाजा बंद कर लिया।

महिला ने बताया कि युवक ने उसकी किशोरी पुत्री के साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया,जिसके बाद पुलिस ने मां के तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस और फोरेंसिक टीम संयुक्त रूप से इस दुष्कर्म के मामलें की मामलें की छानबीन में जुट गई। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि किशोरी से दुष्कर्म और पास्को एक्ट के मामलें में वांछित आरोपी को आज उसके घर से दबोच लिया गया,जो कहीं भागने की फिराक में था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी का सम्बन्धित धाराओं में चालान कर दिया गया है, साथ ही पुलिस और फोरेंसिक टीम इस घटना की छानबीन में जुट गई है।
'