Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बियर लदी ट्रक में पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, दो घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मरदह थाना क्षेत्र के कैथवली स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हुआ, जब गेहूं लदी एक ट्रक ने बियर लदी ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। यह दुर्घटना 295 किमी के पास हुई, जब सुल्तानपुर से पटना की ओर जा रही तेज गति से चल रही गेहूं लदी ट्रक ने गाजियाबाद से गाजीपुर जा रही बियर लदी ट्रक में जोरदार टक्कर मारी।
इस टक्कर के बाद बियर लदी ट्रक का पीछे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि टक्कर मारने वाली गेहूं लदी ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। इस दुर्घटना में गेहूं लदी ट्रक के चालक संजय यादव और खालसी नजीमुद्दीन तथा बियर लदी ट्रक के चालक मनोज कुमार घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मटेहू चौकी इंचार्ज देवेंद्र यादव ने मौके पर पहुंचकर पूर्वांचल एक्सप्रेस के कर्मचारियों के साथ मिलकर 108 एंबुलेंस से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मरदह पहुंचाया। यहां पर उनका उपचार किया जा रहा है और सभी घायलों की हालत सामान्य बताई गई है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर आए दिन ऐसे हादसे हो रहे हैं, जिससे सड़क सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता व्यक्त की जा रही है। स्थानीय प्रशासन से ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई और सुरक्षा उपायों को लागू करने की मांग की जा रही है।
'