Today Breaking News

गाजीपुर में डकैती की योजना बना रहे 5 बदमाश गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर पुलिस ने कुछ दिन पूर्व हुई लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को डकैती की योजना बनाते वक्त गिरफ्तार कर लिया। थाना नन्दगंज पुलिस ने दो दिन पूर्व समूह का रूपया लेकर आ रहे समूह का पैसा वसूलने वाले व्यक्ति से बूढ़नपुर नहर के पास हुई 43 हजार रूपयों की लूट के मामले में शामिल 5 लुटेरों को गिरफ्तार करके उनके गिरोह का पर्दाफाश किया है। 
उनके पास से अवैध तमंचा व लूट और आगामी डकैती में उपयोग किए जाने वाले उपकरण सहित लूटी गई रकम में से 27 हजार 800 रूपए भी बरामद किया है।

टीम में थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने मुडरभा मोड़ तिराहे पर नहर किनारे मौजूद छोटेलाल चौहान के मकान के खंडहर से पांचों को गिरफ्तार किया है। तलाशी में उनके पास से अवैध देशी तमंचा सहित लूटी गई रकम में से शेष 27 हजार 800 रूपए, एक पिलास, पेचकस, लोहा काटने की आरी, लोहे की दो सवरी व लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई। सभी को थाने लाया गया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम चंद्रहास चौहान उर्फ संदीप, हरिभजन चौहान उर्फ शाका व दीपक कुमार बताया। इसके अतिरिक्त दो नाबालिग भी पकड़े गये हैं।

गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि वो सभी उस खंडहर में जुटकर अगस्ता गांव के एक ज्वैलरी की दुकान में डकैती डालने की योजना बना रहे थे। इसीलिए उन्होंने असलहा सहित आलमारी आदि काटने का सामान भी जुटा लिया था।

'