Today Breaking News

गाजीपुर में कारोबारी से 4.54 लाख की लूट, चाकू की नोक पर दिया वारदात को अंजाम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां क्षेत्र के नगसर हाल्ट थाना क्षेत्र में सोमवार की दोपहर एक बड़ी लूट की घटना हुई। बाइक सवार तीन लुटेरों ने अंग्रेजी शराब के सेल्समैन मनीष पांडेय, निवासी देवल थाना गहमर, को चाकू दिखाकर आतंकित कर दिया और उनके झोले से 4,54,330 रुपये लूटकर फरार हो गए। मनीष यह रकम ढढनी की दुकान से दिलदारनगर बैंक जमा कराने जा रहे थे।
घटना के बाद पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत सर्किल के विभिन्न स्थानों पर वाहनों की चेकिंग शुरू की, मगर लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिल सका। पीड़ित सेल्समैन की शिकायत पर नगसर हाल्ट थाने में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. ईरज रजा, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अतुल सोनकर, सीओ रामकृष्ण और एसओजी टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है ताकि लुटेरों की पहचान हो सके।

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले का जल्द खुलासा करने के लिए एसओजी सहित कई पुलिस टीमों को तैनात किया है। पुलिस अब लुटेरों की तलाश में जुट गई है। इस लूट की घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है।

ढढनी स्थित अंग्रेजी शराब दुकान के मैनेजर जितेंद्र, निवासी बिहार, ने बताया कि यह दुकान बिहार के आरा जिले के रोहित रंजन की है। मनीष पांडेय अकेले बाइक से बिक्री की रकम बैंक में जमा कराने जा रहे थे, तभी पीछे से आकर लुटेरों ने चाकू दिखाकर उन्हें लूट लिया और नगसर से सुहवल की ओर फरार हो गए।
'