Today Breaking News

ससुर ने किया बहू से रेप, तीसरी शादी करने का रहा आरोपी पति

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के शहर कोतवाली क्षेत्र में ससुर द्वारा बहू से रेप का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता की मां और पीड़िता ने पुलिस ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।
इसके साथ ही इस मामले में देर रात मकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी पति आबिद आज तीसरी शादी करने जा रहा था जिसकी जानकारी मिलने के बाद हम लोग उस मैरिज हॉल भी पहुंचे जहां शादी कर रहा था। इस प्रकार हम लोगों ने शादी को रोकवा दिया। आरोपी इससे पहले दो शादियां कर चुका है। वहीं पीड़िता का कहना है कि हमारे दो बच्चे हैं। इनको लेकर हम कहां जाएंगेा

पुलिस आफिस अपनी मां के साथ पहुंची पीड़िता का कहना है कि तीन वर्ष पहले आबित से मेरा निकाह हुआ था। इस दौरान हम दोनों के दो बच्चे भी हुए। इसी बीच मेरे पति का पिता जब मेरे पति घर पर नहीं होते हैं तो मेरे साथ रेप और छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देता था। शिकायत करने पर और धमकियां दी जाती थी।

वहीं पीड़िता का कहना है कि आरोपी पति जबरन तलाक दिए जाने की धमकी भी देता था। इसके साथ ही ससुर द्वारा की गई रेप की घटना को कहीं बाहर न जाने की बात भी कहकर धमकी देता था। इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले में वैधारिक कार्रवाई करने में जुट गई है।
'