Today Breaking News

गाजीपुर में रेलवे लाइन पर स्टंट करने वाला युवक गिरफ्तार, दूसरा स्टंटबाज फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर सिटी स्टेशन की आरपीएफ टीम ने शनिवार को रेलवे लाइन के ऊपर पत्थर और लकड़ी रखकर स्टंट कर रील बनाने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। एक अन्य स्टंटबाज की तलाश की जा रही है। 

मालूम हो कि करीब एक सप्ताह पूर्व रेलवे लाइन पर कुछ शरारती तत्वों द्वारा गिट्टी और लकड़ी रखने के मामले में आरपीएफ टीम की जांच पड़ताल में इंस्टाग्राम, यूट्यूब आदि को चेक करने पर एक यूट्यूब आईडी पर दो युवको का नए रेलवे गंगा ब्रिज पर लटकने और आंकुशपुर रेलवे स्टेशन पर खतरनाक स्टंट करने का वीडियो दिखा।



युवको का यूट्यूब पर कई वीडियो अपलोड पाया गया। जिसमें युवक रेलवे पटरी पर लकड़ी रखकर बैलेंस बनाने और पटरी के बीच पत्थर उठाकर रखने और चलती ट्रेन के सामने दौड़ लगाने जैसे खतरनाक स्टंट करना पाया गया।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त वाराणसी एस रामाकृष्णन के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार राय के साथ एसआई कमलेश सिंह,एचसी हरेंद्र राव, कृष्ण गोपाल शुक्ल ,सीटी धनेश दुबे ने नंदगंज थाना के फतेउल्लाहपुर रजादी निवासी राहुल को गिरफ्तार किया है। आरपीएफ प्रभारी अमित राय ने बताया कि दूसरे स्टंटबाज चंदन कुमार की तलाश की जा रही है।

'