Today Breaking News

गाजीपुर में सूदखोरों से तंग आकर युवक ने फंदा लगा कर दी जान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर के दुल्लहपुर क्षेत्र के बैरक मुतलके सराय धनेश गांव में शुक्रवार की देर रात हरिश्चंद्र राम 35 वर्ष पुत्र स्वर्गीय लक्षीराम राम अपने घर से लगभग कुछ दूरी पर मगई नदी के किनारे एक पीपल के पेड़ पर जाकर साड़ी के फॉल का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। देर रात तक पता नहीं चला तो मृतक के भाई और अन्य लोगों ने खोजबीन करने निकले।

इसी दौरान उन्होंने देखा कि पीपल के पेड़ के ऊपर साड़ी फाल के फंदा से लटकता हुआ दिखा। परिजनों ने तत्काल सूचना पुलिस को दिया। जिसके बाद थानाध्यक्ष केपी सिंह ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भेज दिया। वहीं मामले को लेकर मृतक के भाई जय प्रकाश ने थाने में तहरीर दी।

मृतक के भाई जय प्रकाश में बताया कि प्राइवेट समूह के बैंकों से कई लोगों ने पैसा दे रखा था। और उन बैंकों के कर्मचारी आए दिन घर पर बैठकर परेशान और तंग करते थे। वहीं मृतक की पत्नी सीमा देवी ने बताया कि मेरी तीन बेटी और एक बेटा है किसी तरह गरीबी में मेहनत मजदूरी करके जीवन का चलाते थे। कई लोगों से सूद पर पैसा लिए थे।

सीमा ने बताया कि वह लोग अपने पैसे के लिए काफी परेशान करते थे। हार्ट के मरीज होने की वजह से जितना पैसा था दवा में ही खर्च हो जाता था। अब परिवार का सहारा ही छीन गया। तो वहीं थानाध्यक्ष केपी सिंह ने कहा कि शव को मोर्चरी हाउस भेजा गया है। पोस्टमार्टम के लिए और मृतक के भाई जयप्रकाश ने तहरीर दिया है जांच पड़ताल की जा रही है।

'