Today Breaking News

गाजीपुर में श्याम होटल में पार्टी कर लौट रहे युवक को सरेराह बेरहमी से पीटा, केस दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एक युवक पर जानलेवा हमले का वीडियो सामने आया है। वीडियो 15 सितम्बर का बताया जा रहा है। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के लंका इलाके का है। यहां  श्याम होटल के गेट के सामने बदमाशों ने युवक की डंडों से पिटाई की। घटना का वीडियो भी सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग गए। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।
बताया जा रहा है कि शहर के महाजन टोली मुहल्ले मे रहने वाले युवक आदित्य सिंह नामक युवक की किसी बात पर विवाद मे बदमाशों ने सरेराह लाठी डंडो और लोहे की राड से जमकर पिटाई कर दी। गम्भीर रुप से घायल युवक का वाराणसी ट्रामा सेंटर मे इलाज चल रहा है।फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश मे जुटी हुई है।

थाने दी गई तहरीर के मुताबिक पीड़ित के पिता ने बताया कि मेरा पुत्र अदित्य सिंह अपेने दोस्तो के साथ श्याम होटल में बर्थडे पार्टी मना कर बाहर निकला। अचानक 8-9 लोग उसे मारने पिटने लगे। ईट व पत्थर राड से मारने लगे व जान से मारने की धमकी दिये।

इस मामले में एएसपी ज्ञानेन्द्र नाथ ने बताया कि बीते 15 सितंबर को एक महिला द्वारा शिकायत की गई कि उसका बेटा बर्थडे पार्टी मना कर होटल से बाहर निकाला, तभी आठ-नौ लोगों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। साथ ही होटल के सीसीटीवी का फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया जाएगा।
'