Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत, ओवरटेक करते समय ट्रक की चपेट में आया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली अंतर्गत कस्बे में राष्ट्रीय राजमार्ग पर विद्युत उपकेंद्र के समीप एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां एक वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में ट्रक की चपेट में आने से 18 वर्षीय बाइक सवार आकाश बिंद घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।
घटना के बाद ट्रक चालक मौके से मय वाहन फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कोतवाली भेज दिया।

पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी, जिससे परिवार में कोहराम मच गया। परिजन रोते-विलखते कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसकी तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक लापता वाहन का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

मृतक के पिता सहेंद्र ने बताया कि आकाश उनके चार बच्चों में सबसे छोटा था और वह इंटर का छात्र था। वे पेट्रोल लेने के लिए बाइक पर गए थे। पिता ने बताया कि घर लौटते समय विद्युत उपकेंद्र के समीप आकाश एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

लोगों ने तुरंत उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही आकाश ने दम तोड़ दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा कराने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस घटना ने पूरे इलाके में शोक की लहर फैला दी है।
'