Today Breaking News

गाजीपुर में महिला से फर्जी पुलिसकर्मी ने नौकरी का झांसा देकर ठगे 2.4 लाख, गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में दुल्लहपुर की एक महिला से वीरेंद्र यादव नामक युवक ने पुलिस वर्दी पहनकर 2.4 लाख रुपये की ठगी कर दी। वीरेंद्र यादव ने खुद को जलालाबाद पुलिस चौकी का कांस्टेबल बताकर महिला को नौकरी दिलाने का झांसा दिया और उसके सामने पुलिस की नकली वर्दी पहनकर रुपये ठग लिए। महिला ने जब पैसे की मांग की तो यादव ने गाली-गलौज और धमकी दी, जिससे वह परेशान होकर दुल्लहपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई।
दुल्लहपुर पुलिस ने शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू की और बीती सुबह सरसेना बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान वीरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया। यादव मऊ जनपद के खिलवा जमसड़ा थाना चिरैयाकोट का निवासी है। गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने आवश्यक कानूनी कार्रवाई के लिए न्यायालय में पेश किया है।

महिला द्वारा पैसे की मांग पर वीरेंद्र यादव ने लगातार धमकी दी और झूठे आश्वासन देकर महिला को परेशान किया। इस दौरान, आरोपी ने पैसे लौटाने की बजाय महिला को बार-बार गुमराह किया। वीरेंद्र यादव का पहले भी आपराधिक इतिहास रहा है। उसके खिलाफ पहले भी कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें धारा 419, 420, 406, 504, 506, और 389 के अंतर्गत केस दर्ज हैं। पुलिस ने वीरेंद्र यादव के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है और उसकी गिरफ्तारी के बाद मामले की आगे की जांच जारी है।
'