Today Breaking News

गाजीपुर में फर्जी अस्पताल में महिला का ऑपरेशन, मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर के ज़खनिया में फर्जी अस्पताल दिन पर दिन फल फूल रहे है। जिसकी वजह से आए दिन बच्चों सहित मां की मौत हो जाती है। मौत हो जाने के बाद स्वास्थ्य महकमा के द्वारा सीज और मुकदमे की कार्रवाई की जा रही है।
शादियाबाद स्थित एक निजी एमडी हॉस्पिटल संचालित हो रहा है। जहां पर गुरैनी गांव की कंचन भारती के पति प्रभाकर कुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी को डिलीवरी के लिए एमडी अस्पताल शादियाबाद में ले गया। जहां नॉर्मल डिलीवरी के नाम पर भर्ती कराया। उसके बाद डॉक्टर ने बताया कि ऑपरेशन करना पड़ेगा। ऑपरेशन से उसकी पत्नी ने एक बच्ची को जन्म दिया।

उसके बाद से ही महिला की पत्नी की हालत बिगड़ने लगी। प्रभाकर ने अस्पताल संचालक डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार यादव व मनीषा यादव को किसी दूसरे अस्पताल में रेफर करने को कहा, लेकिन नहीं किया गया। सुबह महिला की और ज्यादा हालत बिगड़ी तो महिला को वाराणसी के लिए रेफर किया गया।

महिला को अस्पताल लेकर जाते वक्त परेवा नहर पर उसकी मौत हो गई। जिसकी शिकायत थाना शादियाबाद में तहरीर के माध्यम से की गई है। सूचना पाकर सीएमओ डा.देश दीपक ने नोडल अधिकारी शिशिर शैलेश मौके पर पहुंचे तो अस्पताल संचालक अस्पताल बंद कर फरार हो गया।

नोडल अधिकारी ने बताया कि एम डी अस्पताल पर नोटिस चस्पा कर दिया गया है। जिसका स्पष्टीकरण दो दिन के अंदर सीएमओ कार्यालय में आकर दे अन्यथा उनके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।
'