Today Breaking News

रौब गांठने का चढ़ा चस्का तो पुलिस की वर्दी खरीद बन गई पुलिस कांस्टेबल, गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सहारनपुर. सहारनपुर में फर्जी महिला कांस्टेबल को पकड़ा गया है। महिला ने पति की मारपीट से परेशान होकर उससे बदला लेने का गजब तरीका निकाला। बाजार से पुलिस की वर्दी खरीदी और कांस्टेबल बनकर पति ही नहीं आम लोगों पर भी रौब गांठने लगी। यही नहीं, जब देखा कि उसकी वर्दी से लोग डर रहे हैं तो वसूली भी करने लगी। वर्दी के साथ चप्पल पहनकर वसूली करते उसकी वीडियो वायरल हुई तो अफसर भी हैरान रह गए। हर थाने से उसके बारे में जानकारी ली गई। पता चला कि उसकी कहीं तैनाती नहीं है। इसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा। गिरफ्तार होने पर उसने अपनी कहानी सुनाई तो पुलिस भी हैरान रह गई।
मोहल्ला कायस्थवाडा निवासी शिवचरण की पत्नी पूजा बुधवार को राधा वल्लभ मंदिर वर्दी पहनकर पहुंची थी। मंदिर के बाहर वह न सिर्फ अपने ही पति को रुआब दिखा रही थी बल्कि सड़क से गुजर रहे लोगों पर भी रौब दिखा रही थी। इससे पहले मंगलवार को उसका वर्दी में ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह राधा वल्लभ मंदिर में मत्था टेकती नजर आ रही है।
उसके तौर तरीके देखकर ही हर कोई हैरान हो रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस और खुफिया विभाग के अधिकारी जांच में लगे थे। मंगलवार को भी उसे सहारनपुर में पुलिस ने पकड़ा था। लेकिन, उस समय वह वर्दी में नहीं थी। इसके चलते उसे छोड़ दिया था।
बुधवार को वह वर्दी पहनकर लोगों पर रौब गालिब कर रही थी। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि लोगों पर रौब गालिब करने के लिए वह फर्जी पुलिस वाली बनी। पुलिस ने पूजा को न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से जेल भेज दिया गया है।
पुलिस के अनुसार महिला के बारे में काफी दिनों से शिकायतें मिल रही थीं। वह खुद को पुलिसकर्मी बताकर देवबंद क्षेत्र में घूम रही थी और लोगों को डरा रही थी। पुलिस ने शिकायत की जांच शुरू की तो उस वर्दी में ही घूमते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। उसने खुद बताया कि बाजार से खाकी कपड़ा खरीद कर वर्दी बनवाई थी और लोगों पर रौब गांठने के साथ वसूली करने लगी थी।
'