Today Breaking News

पत्नी ने तलाक मांगा तो पति ने खुद का रेता गला, फिर हुआ ये सब

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पत्नी के तलाक मांगने से आहत युवक बर्रा हाईवे पर पहुंचा और इंस्टाग्राम पर लाइव होकर खुद का गला रेत दिया। लाइव वीडियो देख रहे दोस्त मौके पर पहुंचे और युवक को हैलट में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने युवक की हालत खतरे से बाहर बताई है। विश्वबैंक बी ब्लॉक निवासी विकास शर्मा प्राइवेट वाहन चलाता है। विकास ने 21 जनवरी 2022 को पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम विवाह किया था। कुछ समय बाद वह मकान बेचकर देहरादून में परिवार के साथ रहने लगा।
विकास के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला उसका एक दोस्त भी साथ रहता था। तीन माह पहले दोस्त ने विकास की पत्नी को लड़कियों के साथ के कुछ वीडियो दिखा दिए। इसके बाद विकास का पत्नी से विवाद हो गया और आए दिन दोनों के बीच कलह शुरू हो गई। करीब डेढ़ माह पहले विकास देहरादून से बर्रा आ गया, जबकि दोस्त वहीं रुका रहा। बुधवार को विकास की पत्नी से मोबाइल पर कुछ कहासुनी हुई। इस दौरान पत्नी ने तलाक मांग लिया।
इससे विकास आहत हो गया। देर शाम विकास कार लेकर बर्रा हाईवे पहुंचा और इंस्टाग्राम पर लाइव आकर चाकू से खुद की गर्दन रेत ली। लाइव वीडियो देख दोस्त मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर पास के अस्पताल ले गए। वहां से उसे हैलट रेफर कर दिया गया। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बर्रा थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
'