Today Breaking News

उत्तर प्रदेश में एक्टिव हुआ मॉनसून, आज से कई जिलों में भारी बारिश की संभावना

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में एक बार फिर मौसम बदल चुका है। बारिश का सिलसिला फिर से जारी होने जा रहा है। इसी के चलते मंगलवार को प्रदेश में झमाझम बारिश हो सकती है। इस अवधि में पश्चिमी और पूर्वी यूपी में अनेक स्थान पर बारिश होने के आसार जताए गए हैं। 
इस दौरान दोनों हिस्सों में कहीं-कहीं पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। साथ ही बादल गरजने और बिजली गिरने के आसार भी जताए गए हैं। मौसम विभाग की मानें तो बारिश का सिलसिला 22 सितम्बर तक जारी रहने वाला है।17 सितंबर को बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर और प्रतापगढ़ में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। 

इसके साथ ही हमीरपुर, महोबा, झांसी, ललितपुर और आसपास के इलाकों में भी भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। वाराणसी, संतरविदास नगर, जौनपुर, कानपुर देहात, कानपुर नगर और उन्नाव में भारी बारिश होने के आसार जताए गए हैं। साथ ही रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, एटा, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया, जालौन और आसपास के इलाकों में भी भारी बारिश की संभावना है।

वहीं बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, सोनभद्र, मिर्ज़ापुर, चंदौली, वाराणसी और संतरविदास नगर में बादल गरजने के साथ ही बिजली गिरने के आसार जताए गए हैं। साथ ही जौनपुर, गाजीपुर, आजमगढ़, हरदोई, फर्रुखाबाद, कन्नौज, कानपुर ग्रामीण, कानपुर नगर, उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, अयोध्या और अम्बेडकर नगर में भी बादल गरजने व बिजली गिरने की संभावना है। अलीगढ़, मधुरा, हाथरस, कासगंज, एटा, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया, बदायूं, जालौन, हमीरपुर, महोबा, झांसी, ललितपुर और आसपास के क्षेत्र में बादल गरजने व बिजली गिरने के आसार हैं।
'