Today Breaking News

गाजीपुर में स्कूल वाहन पर अराजक तत्वों ने फेंका नशीला पाउडर, आधा दर्जन बच्चे बीमार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बरेसर थाना क्षेत्र के मांटा चट्टी के पास सोमवार को एक चौंकाने वाली घटना में बाइक सवार दो लोगों ने पब्लिक स्कूल के बच्चों की वैन पर नशीला पाउडर फेंक दिया, जिससे सभी बच्चे बेहोश हो गए। वैन चालक ने तत्परता दिखाते हुए बच्चों को तुरंत बांराचवर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उनका उपचार किया गया।
जानकारी के अनुसार, वैन में सवार आठ बच्चे स्कूल जा रहे थे, तभी मांटा चट्टी के पास बाइक सवार युवकों ने उनकी वैन पर नशीला पाउडर फेंक दिया। यह पाउडर हवा में उड़कर बच्चों के ऊपर गिरा, जिससे उनकी हालत बिगड़ने लगी। चालक ने बिना समय गंवाए सभी बच्चों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

बांराचवर स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सक डॉ. रजत कुमार ने बताया कि सभी बच्चों का उपचार किया गया और आधे घंटे बाद उनकी हालत स्थिर हो गई। सभी बच्चों को उनके परिजनों के साथ घर भेज दिया गया।

बरेसर थानाध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल ने इस घटना की सूचना दी है, और पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि वैन में आठ बच्चे थे और रास्ते में शरारती तत्वों द्वारा पाउडर फेंका गया था। उन्होंने आश्वासन दिया कि सभी बच्चे अब स्वस्थ हैं।
'