Today Breaking News

गाजीपुर की अनु पांडे और अदिति यादव ने किया जिले का नाम रोशन, यूपी खो-खो टीम में चयनित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के रेवतीपुर गांव की दो प्रतिभाशाली खिलाड़ी, अनु पांडे और अदिति यादव का चयन सब जूनियर नेशनल खो-खो यूपी टीम में हुआ है। जैसे ही इस खबर की जानकारी मिली परिजनों गांव स्कूल और खेल प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।
दोनों खिलाड़ियों के चयन पर ग्रामीणों ने एक-दूसरे को बधाई दी और इसे खास मौके के रूप में मनाया। लोगों का मानना है कि ये खिलाड़ी भविष्य में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय टीम का हिस्सा बनकर जिले का नाम रौशन करेंगी।

अनु पांडे और अदिति यादव ने कहा कि यह उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने अपने प्रदर्शन के जरिए टीम को विजेता बनाने का संकल्प लिया है। उनका चयन उनके खेल जीवन का एक महत्वपूर्ण मोड़ है। दोनों खिलाड़ियों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने गुरुजनों, माता-पिता और कोच राधेश्याम यादव को दिया। उन्होंने बताया कि नियमित अभ्यास और पढ़ाई के बीच समय निकालकर मेहनत की है।

चयनित खिलाड़ी 28 सितंबर से 2 अक्टूबर तक झारखंड में आयोजित 34वीं सब जूनियर नेशनल खो-खो चैंपियनशिप में यूपी टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी। इसके लिए वे पहले से ही अभ्यास में जुटी हैं।

खो-खो प्रशिक्षक राधेश्याम यादव ने बताया कि जिले से आठ खिलाड़ियों ने लखनऊ में ट्रायल में हिस्सा लिया, जिसमें से अनु और अदिति का चयन किया गया। जिला क्रीडा अधिकारी अरविन्द यादव और अन्य पदाधिकारियों ने भी चयनित खिलाड़ियों को बधाई दी है।
'