Today Breaking News

गाजीपुर में लकड़ी के गुटके से टकराकर घंटो खड़ी रही स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस, केस दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लकड़ी के टुकड़े से टकराने की वजह से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एक्सप्रेस घण्टो रुकी रही। मौके पर पहुंचे राहत दल ने दूसरे इंजन की मदद से ट्रेन को आगे रवाना किया। फिलहाल मामले की छानबीन में गाजीपुर पुलिस जुटी हुई है।
बिहार के जयनगर से नई दिल्ली जाने वाली 12561 स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एक्सप्रेस प्रतिदिन गाजीपुर स्टेशन पर भोर में 2.55 बजे आती है। सोमवार की भोर में यह ट्रेन जयनगर से आ रही थी कि सिटी स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही गेट नम्बर 27 व 28 के बीच रजदेपुर नई सब्जीमंडी के पास रेलवे ट्रैक पर एक लकड़ी के गुटके से टकरा गई। इससे ट्रेन के इंजन का पाइप फट गया। औड़िहार से दूसरा इंजन मंगाया गया। इसके बाद ट्रेन 5.15 बजे रवाना हो सकी।
घटनास्थल पर दोपहर में एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र नाथ प्रसाद भी पहुंचे। उन्होंने रेलवे ट्रैक पर लकड़ी रखने वाले के बारे में पता लगाने के लिए कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम को निर्देश दिया है। शहर कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि सिटी स्टेशन से घाट स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर करीब दो फिट का लकड़ी का गुटका रखा मिला था। मामले में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है।
'