Today Breaking News

गाजीपुर में जमीनी विवाद को लेकर हुई थी गोलीबारी, तीन आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर थाना क्षेत्र में बीते मंगलवार को एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल करने के आरोप में पुलिस ने गुरुवार को तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों को शाम को जिला मुख्यालय स्थित न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
गौरतलब है कि 24 सितंबर को सैदपुर क्षेत्र के राजनपुर गांव निवासी अजीत उर्फ गोलू (24) को अपराधियों ने गांव के पास गोली मार दी थी। घायल युवक का इलाज वाराणसी के बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए थे।

इस गोलीकांड का कारण जमीन में रास्ते का विवाद बताया जा रहा है, जो पीड़ित और आरोपियों के परिवारों के बीच पिछले दो महीनों से चल रहा था। घायल युवक के परिजनों ने सैदपुर कोतवाली में तहरीर देकर पट्टीदारों पर आरोप लगाया था।

सैदपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि घटना में शामिल तीन आरोपी बबुरहनी पुलिया की ओर आ रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष विजय प्रताप के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दी। कुछ ही देर बाद तीन युवक मौके पर पहुंचे, जिन्हें पुलिस ने दौड़ाकर गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजनपुर गांव निवासी अजीत यादव, विनोद यादव और सुदामा यादव के रूप में हुई है।
'