Today Breaking News

गाजीपुर में चोरों का हौसला बुलंद, पुलिस पिंक बूथ का दरवाजा तोड़कर 50 हजार का सामना उड़ा ले गए

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां पर हाईवे किनारे स्थित पुलिस के पिंक बूथ में चोरी की घटना सामने आई है। चोरों ने पिंक बूथ के दरवाजे को तोड़कर वहां रखी करीब 50 हजार की कुर्सियां, पंखे चुरा कर वहां से फरार हो गए।
इसकी जानकारी सुबह पुलिस प्रशासन को होते ही उनमें हडकंप मच गया। पुलिस ने इस चोरी की वारदात के मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस पिंक बूथ में हुई चोरी की इस वारदात के खुलासे के लिए संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। आस-पास लगे सीसीटीवी के जरिए घटना के वक्त की फूटेज को खंगाल वारदात में शामिल चोरों तक पहुंचने की हर संभव प्रयास कर रही है।

पिंक बूथ को जिस तरह से चोरों अपना निशाना बनाया है, निश्चित ही यह पुलिस के लिए एक चुनौती है। मामले में ग्रामीणों का कहना है कि जब पुलिस ही सुरक्षित नहीं है, तब वह दूसरों की सुरक्षा कैसे कर पाएगी।

महिला अपराध पर प्रभावी तरीके से अंकुश लगाने के लिए बीते 8 जून 2024 को शासन के निर्देश पर तत्कालीन पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने लाखों की लागत से बने इस पिंक बूथ का उद्घाटन किया था।

प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि पिंक बूथ में चोरी को पुलिस चुनौती के रूप में ले रही है अज्ञात के खिलाफ मुकदमा मुकदमा दर्ज कर मामलें की छानबीन की जा रही है, जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।
'