Today Breaking News

गाजीपुर में किशोरी के साथ दुष्कर्म और अपहरण मामले में आरोपी गिरफ्तार, किशोरी बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के रेवतीपुर के एक गांव में बीते एक हफ्ते पूर्व एक किशोरी के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आज महत्वपूर्ण कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपी के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार करने के साथ ही किशोरी को भी सकुशल बरामद कर लिया।
पुलिस ने गिरफ्तार किए गए वांछित आरोपी से कड़ी पूछताछ की और उसके मेडिकल मुआयना कराया। आरोपी को संबंधित धाराओं में चालान कर उसे सक्षम न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपों को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया।

इधर, बरामद किशोरी को पुलिस ने महिला आरक्षी की सुरक्षा में उसके मेडिकल मुआयना और मजिस्ट्रेट के समक्ष कलमबंद बयान दर्ज कराने के लिए जिला मुख्यालय गाजीपुर भेजा।

बीते दो सितंबर की शाम को किशोरी, जो इंटर की छात्रा थी, बगल के गांव से ट्यूशन पढ़कर पैदल आ रही थी। इसी दौरान एक बगल का युवक उसे बाइक से घर छोड़ने की बात कह कर बहलाफुसलाकर भगा ले गया।

किशोरी के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। उन्हें बाद में पता चला कि किशोरी को युवक ले गया है। जब परिजनों ने युवक के घर जाकर पता किया, तो युवक के परिवार ने उन्हें भगा दिया। इसके बाद पीड़ित परिजनों ने थाने में अपहरण, पास्को और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया। प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया गया है। किशोरी को मेडिकल मुआयना के लिए गाजीपुर भेजा गया है।
'